Breaking News

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने ज़रूरतमंदों को खाना/ पानी और कंबल बांटा

गोरखपुर। फ़रवरी में भी सर्दी और ठंड को देखते हुए चैरिटेबल ट्रस्ट ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने फूटपाथ पर सोने वाले ज़रूरतमंदों को खाना/ पानी और कंबल बांटा। यूं तो ग़ौसे आज़म फाउंडेशन दिसम्बर और जनवरी में शरीर को बर्फ़ जैसी ठंडक देने वाले महीने में ही कंबल बांटने का काम करता है लेकिन फरवरी में सर्दी अधिक होने के कारण आज रात भी कंबल बांटने का काम किया, कंबल बांटने के साथ खाने के पैकेट और पानी की बोतलें भी बांटने का काम किया।

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के शहर अध्यक्ष समीर अली ने बताया कि रात में हमारी टीम ज़रूरतमंदों की मदद के लिए निकलती है और आज रात हमारी टीम ने भगत सिंह चैराहा, नक्को शाह बाबा, मोहद्दीपुर, कैंट थाना रोड़ आदि जगहों के फूटपाथ पर सोने वालों को कंबल/ खाना और पानी बांटने का काम किया।

समीर अली ने कहा कि मैं ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हज़रत मौलाना मोहम्मद सैफुल्लाह ख़ां अस्दक़ी साहब का दिल की अथाह गहराईयों से शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने मुझे इस नेक काम के लिए प्रेरित किया और मुझे जिला अध्यक्ष बनाया।

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के जिला महासचिव हाफ़िज़ मोहम्मद अमन ने बताया कि हमारा फाउंडेशन देश के कई राज्यों में ग़रीबों और ज़रूरतमंदों की अनेकों प्रकार से मदद कर रहा है और देश के लोग फाउंडेशन के कामों की प्रशंसा कर रहे हैं।

हाफ़िज़ मोहम्मद अमन ने बताया कि कंबल/ खाना/ पानी बांटने के काम में शहर के नौजवान मोहम्मद इमरान, मोहम्मद शोएब, मोहम्मद कमरुद्दीन, शारुख खान, मोहम्मद समीर और शमशुद्दीन ने दिल से साथ दिया और पुरे समय हमारे ही साथ रहे।

आप भी दिल से दीन-दुखियों की मदद करना चाहते हैं तो ग़ौसे आज़म फाउंडेशन का अकाउंट डीटेल्स दिया जा रहा है। आप अपनी सेवाएं दीन-दुखियों/ ज़रूरतमंदों/ हाजतमंदों के लिए भेज सकते हैं। दिल करे तो ही अपनी सेवाएं भेजें, इस नेकी के कामों में कोई ज़ोर ज़बरदस्ती नहीं है और दिल करे तो इसको अपने जैसे पांच सखी़/ दान दाताओं को भी भेजें ताकि वह भी चैरिटेबल ट्रस्ट ग़ौसे आज़म फाउंडेशन को अपनी सेवाएं दे सकें।

Account Name: Ghause Azam Foundation
Account Number: 39875372044
IFSC Code: SBIN0031028
Swift Code: SBININBB235
Bank Name: State Bank Of India

UPI Number:
+919314049187
+918233529768
+919807035030

Check Also

सभी समस्याओं का समाधान यहां हैः मौलाना मोहम्मद सैफुल्लाह ख़ां अस्दक़ी

*सभी समस्याओं का समाधान यहां हैः मौलाना मोहम्मद सैफुल्लाह ख़ां अस्दक़ी* *अपने परिवार, रिश्तेदार, दोस्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *